भाजपा ने आखिरकार मेरठ-हापुड़ संसदीय सीट पर भी प्रत्याशी की घोषणा कर दी,

D News Today दिनेश शर्मा ब्यूरो चीफ

मेरठ। मेरठ हापुड़ संसदीय सीट पर लंबे समय से भाजपा प्रत्याशी की घोषणा का इंतजार किया जा रहा था। रविवार को यह इंतजार खत्म हो गया। भाजपा ने आखिरकार मेरठ-हापुड़ संसदीय सीट पर भी प्रत्याशी की घोषणा कर दी है।इस सीट पर लगातार तीन जीत दर्ज कर हैट्रिक बनाने वाले राजेंद्र अग्रवाल की जगह अबकी बार अरुण गोविल को प्रत्याशी घोषित किया है। अरुण गोविल के नाम की घोषणा से पूर्व कई नाम मेरठ हापुड़ संसदीय सीट पर चल रहे थे। वहीं, आगामी 28 मार्च से अब नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

अरुण गोविल ने इंटरनेट मीडिया के विभिन्न माध्यमों पर पोस्ट किया। लिखा कि नरेन्द्र मोदी और चयन समिति का बहुत हार्दिक आभार, जिन्होंने मेरठ का प्रत्याशी बनाकर इतना बड़ा कार्यभार सौंपा है। वहीं दूसरी तरफ कुछ समय पहले गोविल ने एक्स पर पोस्ट किया था कि चाहे कोई राज्य सरकार हो या केंद्र सरकार, उन्हें आज तक किसी सरकार ने कोई सम्मान नहीं दिया है। वह उत्तर प्रदेश से हैं लेकिन उस सरकार ने भी आज तक कोई सम्मान नहीं दिया। पांच साल से मुंबई में हूं लेकिन महाराष्ट्र की सरकार ने भी सम्मान नहीं दिया।मेरठ में पले बढ़े और पर्दे पर भगवान राम की भूमिका निभाकर ‘देवत्व’ प्राप्त करने वाले अरुण गोविल को भाजपा ने मेरठ-हापुड़ लोकसभा से टिकट देकर उन्हें भगवा रथ का सारथी बना दिया।

22 जनवरी को अयोध्या में अरुण गोविल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व ब्रजेश पाठक के साथ कई बार नजर आए। एक दिन पहले जब अरुण गोविल पीत वस्त्र धारण कर अयोध्या की सड़कों पर निकले तो जनता ने उनका स्वागत प्रभु राम के रूप में ही किया था। रामनगरी में देश भर के संतों, उद्योगपतियों एवं अभिनेताओं को शीश नवाते देखा गया। तभी से माना जा रहा था कि भाजपा इस लहर का चुनावी लाभ अवश्य लेगी।

Related Articles

Back to top button