पति पत्नी की पिटाई से परेशान शिकायत लेकर थाने पहुंचा, शिकायत की पत्नी ने जेब से रुपये निकाल लिए

ग्रेटर नोएडा के दनकौर में एक पत्नी की पिटाई से परेशान परचून दुकान शिकायत लेकर थाने पहुंचा। पुलिस ने पीड़ित दुकानदार की पत्नी को थाने बुलाया और दोनों के बीच समझौता कराया।

विस्तार

कस्बा निवासी एक युवक शनिवार को पत्नी की पिटाई से परेशान होकर उसके खिलाफ शिकायत करने कोतवाली पहुंचा। पत्नी की पिटाई से प्रताड़ित पति पुलिस के सामने बिलख-बिलख कर रोने लगा। पुलिस ने उसे शांत किया और उसकी समस्या सुनी। साथ ही उसकी समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया। हालांकि, पुलिस ने दोनों को समझाबुझाकर दंपती के बीच समझौता करा दिया।

दनकौर निवासी युवक ने पुलिस के समक्ष शिकायत दी कि उसकी शादी 10 साल पहले हुई थी और दो बच्चें भी हैं। वह परचून की दुकान करता है और दिनभर की कमाई को पत्नी छीन लेती है। विरोध करने पर पत्नी पिटाई कर देती है। शनिवार को जब वह दुकान से घर पर गया तो पत्नी ने जेब से रुपये निकाल लिए। विरोध करने पर डंडे से पिटाई कर डाली। जिसके चलते उसके शरीर के कई हिस्सों पर चोटें आई हैं।

शिकायत के बाद पुलिस ने पत्नी को भी बुलाया और फटकार लगाई। पत्नी ने बताया कि उसका पति शराब का आदी है और दुकान से कमाए हुए रुपये को नशे में उड़ा देता है। वहीं, पुलिस का कहना है कि पति और पत्नी के बीच समझौता हो गया है।

Related Articles

Back to top button