आप के तत्वावधान में लोकतंत्र बचाओ महारैली का आयोजन सम्पन्न


D News Today सुरेश शर्मा संवाददाता

मिर्जापुर। आम आदमी पार्टी के तत्वाधान में इंडिया गठबंधन द्वारा नई दिल्ली के रामलीला मैदान में ऐतिहासिक लोकतंत्र बचाओ महारैली का आयोजन किया गया। महारैली की आयोजन का उद्देश्य केंद्र सरकार की दमनकारी एवं ईडी सीबीआई तथा इनकम टैक्स के बल पर इंडिया गठबंधन के नेताओं को फर्जी मुकदमे में जेल भेजना और लोकतंत्र को समाप्त करने के लिए लगातार किए जा रहे तानाशाही निर्णय के विरुद्ध आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मनमानी गिरफ्तारी तथा विपक्ष के नेताओं को फर्जी मुकदमों में गिरफ्तार करके लोकसभा चुनाव के पहले जेल में डालने की सरकार की साजिश के विरुद्ध महारैली का आयोजन किया गया था। जिसमें आम आदमी पार्टी कांग्रेस पार्टी समाजवादी पार्टी शिवसेना राष्ट्रीय जनता दल मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी सहित इंडिया गठबंधन के सभी प्रमुख दलों के सीनियर नेताओं द्वारा शिरकत किया गया।

रैली में पांच लाख लोगों का जमावड़ा नई दिल्ली रामलीला मैदान में हुआ इस रैली में मिर्जापुर जनपद से आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रोफेसर बी सिंह एवं आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव सुनील कुमार पांडेय एडवोकेट एवं जिला महासचिव दिलीप सिंह गहरवार एडवोकेट के नेतृत्व में सैकड़ो लोगों ने महा रैली में शिरकत किया।

रैली में आम आदमी पार्टी काशी प्रांत के प्रदेश अध्यक्ष पवन तिवारी एडवोकेट के नेतृत्व में हजारों लोगों ने काशी प्रांत से शिरकत किया मिर्जापुर जनपद से इस महारैली में पहुंचे आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रोफेसर बी सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी एवं इंडिया गठबंधन के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव में साम्राज्यवादी ताकतों को देश की जनता इस बार बुरी तरीके से हारने का कार्य करेगी और इंडिया गठबंधन की सरकार बनाएगी। महारैली में पहुंचे आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव काशी प्रांत सुनील कुमार पांडेय एडवोकेट ने कहा कि पूरा भारत इस साम्राज्यवादी और

लोकतंत्र विरोधी और संविधान विरोधी सरकार के खिलाफ एकजुट होकर लड़ेगी। हम सभी लोग मिलकर 2024 में केंद्र सरकार की नरेंद्र मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का कार्य करेंगे। रैली में प्रमुख रूप से सम्मिलित होने वालों मे पवन तिवारी एडवोकेट प्रदेश अध्यक्ष काशी प्रांत सुनील कुमार पांडेय एडवोकेट प्रदेश सचिव प्रोफेसर बी सिंह जिला अध्यक्ष मिर्जापुर रमाशंकर पटेल जिलाध्यक्ष वाराणसी दिलीप सिंह गहरवार जिला महासचिव मिर्जापुर सत्यम त्रिपाठी जिलाध्यक्ष यूथ विंग मिर्जापुर श्रीमती सीमा खान श्रीमती पद्मिनी गुप्ता अमर सिंह पटेल पूर्व विधायक प्रत्याशी पिंडरा पल्लवी पटेल प्रदेश सचिव प्रभारी चंदौली इत्यादि सैकड़ो लोगों ने रैली में भाग लिया।

Related Articles

Back to top button