कंगना रणौत,2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगी,

कंगना रणौत, मनोरंजन जगत के साथ-साथ देश के सम-सामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय रखती देखी जाती हैं। अभिनेत्री को अक्सर देश में घटित घटनाओं पर अपना पक्ष रखते देखा जाता है। इसी को लेकर बीते कुछ महीनों से यह भी कयास लगाया जा रहा था कि कंगना की यह दिलचस्पी उन्हें भविष्य में राजनीति में ला सकती है। रिपोर्ट्स थीं कि कंगना कंगना रणौत,। इन्हीं खबरों पर अब अभिनेत्री के पिता ने चुप्पी तोड़ते हुए सच का खुलासा कर दिया है।
पिछले कई महीनों से यह अफवाह थी कि कंगना रनौत वर्ष 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगी, और अब उनके पिता ने इस बारे में एक बड़ा अपडेट साझा किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंगना रणौत के पिता अमरदीप ने पुष्टि की है कि अभिनेत्री अगले वर्ष भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। अमरदीप रणौत ने हालिया इंटरव्यू में बताया कि कंगना भाजपा के टिकट पर ही चुनाव लड़ेंगी।

वहीं, कंगना रणौत के पिता ने यह भी साफ किया कि वह कहां से चुनाव लड़ेंगी इसका फैसला पार्टी लेगी। रविवार को कंगना रणौत ने कुल्लू के शास्त्री नगर स्थित अपने आवास पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक की। इसके बाद से ही कंगना के बीजेपी से चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गईं।
Q

Related Articles

Back to top button