मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 27 जनवरी को तहसील दातागंज क्षेत्र के सैंजनी आएंगे,एचपीसीएल के एथेनाल प्लांट का शुभारंभ

Dnewstoday दिनेश शर्मा : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 27 जनवरी को तहसील दातागंज के सैंजनी में एचपीसीएल के सीबीजी (एथेनाल) प्लांट का उद्घाटन करेंगे। यहीं पर जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा के पदाधिकारियों से लेकर जिला प्रशासन भी तैयारी में जुटा हुआ है। भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय सिंह शाक्य ने कहा कि एचपीसीएल का प्लांट किसानों की आय दोगुनी करने में मील का पत्थर साबित होगा। भाजपा कार्यालय पर गुरुवार शाम जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक करते हुए क्षेत्रीय अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आगामी शनिवार को मुख्यमंत्री दातागंज क्षेत्र के सैंजनी आएंगे। वहां बनकर तैयार हो चुके एचपीसीएल के एथेनाल प्लांट का शुभारंभ करेंगे।

उन्होंने कहा कि जिले में इतना बड़ा प्लांट लगना हम सभी के लिए सौभाग्य की बात है। इसके चालू हो जाने पर रोजगार के अवसर बढ़ेंगे। किसानों को पराली जलाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। पराली और गोबर का इस्तेमाल इस प्लांट में हो सकेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से जनसभा को सफल बनाने का आह्वान करते हुए कहा कि हर बूथ से कार्यकर्ता मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सुनने जाएंगे।

इस अवसर पर सांसद आंवला धर्मेन्द्र कश्यप, बदायूं सांसद संघमित्रा मौर्य, दातागंज विधायक राजीव कुमार सिंह, सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता, बिल्सी विधायक हरीश शाक्य, प्रदेश मंत्री डीपी भारती, पूर्व मंत्री विमल कृष्ण अग्रवाल, पूर्व विधायक धर्मेंद्र शाक्य, डीसीबी चेयरमैन जेके सक्सेना, हरिओम पाराशरी, राणा प्रताप सिंह, एमपी सिंह राजपूत आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button