देश की 140 करोड़ जनता ने पीएम मोदी पर भरोसा जताया

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और जनजातीय मामलों के केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा सोमवार को राजधानी रायपुर पहुंचे। केन्द्र सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर सरकार की उपलब्धियों को बेमिसाल बताया।

विस्तार

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और जनजातीय मामलों के केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा सोमवार को राजधानी रायपुर पहुंचे। केन्द्र सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर सरकार की उपलब्धियों को बेमिसाल बताया। सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि मोदी सरकार के नेतृत्व में भारत विकास की नई इबारत लिख रहा है। देश की 140 करोड़ जनता ने पीएम मोदी पर भरोसा जताया है। इस भरोसे ने 2014 से 2023 के नौ वर्षों की अवधि में देश को शांति, समृद्धि और विकास की स्पीड भी दिखाई और स्केल भी दिखाई है।

केन्द्रीय मंत्री मुंडा ने कहा कि कभी दिल्ली से भेजा एक रुपया गरीबों तक पहुंचते-पहुंचते 15 पैसे ही रह जाता था, लेकिन आज दिल्ली से चला 100 रुपए पूरा का पूरा गरीबों तक पहुंच रहा है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश हर आपदा में देशवासियों की सेवा में जुटा है। पोलियो, टिटनस और बीसीजी टीकों के लिए सालों मोहताज रहने वाले देश में प्रधानमंत्री मोदी ने दुर्गम इलाकों तक ड्रोन के जरिए वैक्सीन पहुंचवाई और रिकॉर्ड समय में लाखों लोगों का कोविड वैक्सीन टीकाकरण कराया। पहले भारत दवाओं और टीकों के लिए विदेशी कृपा पर निर्भर था, जबकि केन्द्र की मोदी सरकार के नेतृत्व में भारत ने कोविड के दो स्वदेशी टीके न केवल विकसित किए। कई देशों को जीवनरक्षक दवाओं की आपूर्ति की।

Related Articles

Back to top button