यूपी के बाहुबली नेता राजा भैया और भदरी रियासत युवराज भी रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल

Dnewstoday संवाददाता : भदरी रियासत के युवराज और यूपी के बाहुबली नेता राजा भैया भी रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंचे हैं. आज यानी सोमवार के दिन होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में राजा भैया को भी मंदिर ट्रस्ट की तरफ से न्योता भेजा गया था. बता दें कि राजा भैया ने अयोध्या आकर बड़ा बयान दिया है. न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए राजा भैया ने कहा है कि वह भी कारसेवक रह चुके हैं.

राजा भैया पहुंचे अयोध्या

राजा भैया ने अयोध्या आकर न्यूज एजेंसी ANI से मुलाकात की. इस दौरान राजा भैया ने खुलासा किया कि वह भी कारसेवक रह चुके हैं. उन्होंने कहा, हम पहले भी कई बार अयोध्या आ चुके हैं. हम कारसेवक भी रह चुके हैं और आज हम फिर अयोध्या आए हैं.

ढांचे से लेकर तंबू तक में किए रामलला के दर्शन- राजा भैया
इस दौरान राजा भैया ने रामलला के दर्शनों को भी याद किया. उन्होंने कहा, हमारा सौभाग्य रहा है कि हमने रामलला का दर्शन ढांचे में भी किया है, फिर जब रामलला तंबू में थे तब भी उनका दर्शन किया है और अब हम भव्य राम मंदिर में भी रामलला का दर्शन करने जा रहे हैं. हम तो कारसेवक रहे हैं.

राजा भैया ने आगे कहा, मुझे और मेरे पिता, दोनों को राम मंदिर ट्रस्ट से न्योता दिया गया था. मगर पिता जी की उम्र ज्यादा हो गई है. सेहत की वजह से वह अयोध्या नहीं आ पाए. इसलिए हम ही अयोध्या रामलला के दर्शन करने आए हैं.

यूपी के बाहुबली नेताओं में शामिल हैं राजा भैया

बता दें कि प्रतापगढ़ की भदरी रिसायत के युवराज राजा भैया का नाम उत्तर प्रदेश के बाहुबलियों में गिना जाता है. उनको यूपी की राजनीति का भी बाहुबली कहा जाता है. वह अक्सर चर्चाओं में रहते हैं. वह जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के अध्यक्ष हैं और प्रतापगढ़ की कुंडा विधानसभा सीट से विधायक भी हैं.

Related Articles

Back to top button