मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और बीजेपी नेता अपर्णा यादव भी प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में पुहंचीं

Dnewstoday संवाददाता : अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के भव्य कार्यक्रम की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. यहां रविवार सुबह से ही मेहमानों का पहुंचना जारी है. देश भर की बड़ी हस्तियां कारोबारी, अभिनेता, राजनेता सभी पहुंच रहे हैं. इसी क्रम में मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और बीजेपी नेता अपर्णा यादव भी प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में पुहंचीं. यहां उन्होंने सपा मुखिया अखिलेश और डिंपल पर तंज कसा है.

अयोध्या में लगातार मेहमानों का पहुंचना जारी है. थोड़ी ही देर में यहां प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम शुरू होने वाला है. इस दौरान अयोध्या पहुंची बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और डिंपल यादव पर तंज कसा है. अपर्णा ने कहा कि भगवान सबको सद्बुद्धि दें. आदरणीय नरेंद्र मोदी को आज भारत का हर व्यक्ति आशीर्वाद दे रहा है. हम सभी के लिए बहुत गौरव की बात है मुझे अत्यंत खुशी है

दिनेश शर्मा DNewstoday UP Head

अखिलेश यादव पर कसा तंज
गौरतलब है कि सपा मुखिया अखिलेश यादव और डिंपल यादव रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में नहीं पहुंच रहे हैं. इसी पर अपर्णा ने अखिलेश तंज कसते हुए कहा कि भगवान सबको सद्बुद्धि दें. हालांकि अखिलेश यादव को प्राण प्रतिष्ठा का न्योता दिया गया था, लेकिन उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद अयोध्या आने की बात कही थी. इसके साथ ही डिंपल यादव ने भी कहा था कि हम प्राण प्रतिष्ठा के बाद सपरिवार रामलला के दर्शन करेंगे.

सुबह शेयर किया था वीडियो
सोमवार सुबह बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने अपने सोशल मीडिया हेंडल एक्स पर एक वीडियो शेयर किया था. इसमें वह अयोध्या के लिए निकल रही थीं. तब उन्होंने रवाना होते समय गाड़ी में बैठते वक्त कहा था कि जय श्रीराम, मैं अयोध्या जा रही हूं. आज मेरे लिए जीवन का बहुत बड़ा दिन है.

Related Articles

Back to top button